हिन्दू राष्ट् शक्ति ने निम्बुडेरा बाजार में किया प्रदर्शन

हिन्दू राष्ट् शक्ति ने विश्व हिन्दू परिषद के सहयोग से निम्बुडेरा बाजार में रविवार को विरोध रैली का आयोजन किया। विरोध रैली बंग्लादेश में हिन्दूओं पर हुए हमले को लेकर था। वहीं हमले के विरोध में सेवा भारती की ओर से पोर्ट ब्लेयर में शोक सभा का आयोजन किया गया।
विरोध रैली को संबोधित करते हुए राज्य महासचिव डॉ. पी.के. मंडल ने कहा कि बांग्लादेश में हिन्दूओं पर अत्याचार हो रहा है। इस मुद्दे पर संयुक्त राष्ट् सभा चुप है। हिन्दूओं पर अत्याचार बर्दास्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में हुए हमले को संयुक्त राष्ट् को संज्ञान लेते हुए बांग्लादेश के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।
रैली से पूर्व वीएचपी और राष्ट्ीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक दिनेश जी गोयल को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दो मिनट का मौन रखा गया। इनका 21 अक्टूबर को विहिप कार्यालय में निधन हो गया।
रैली में हिन्दू राष्ट् शक्ति के सदस्य निरोध मिस्त्री, एन.सी. मजूमदार, सुबल दास, भास्कर, संजीब जलदी, रामकृष्ण राय, संजय विश्वास, अरुण बरोई, बिधू बाला विश्वास, कनिका बट्टू, समीर देवरी, मंगलराय, स्वपन मंडल, लक्ष्मी बेपारी, विहिप के दस्य अरविंदों नंदी, अरुण बरोई आदि उपस्थित रहे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Related posts

Leave a Comment