गृह राज्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की

पोर्ट ब्लेयर। अंडमान तथा निकोबार द्वीपसमूह के दौरे के दौरान केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने शनिवार को पुलिस मुख्यालय में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने द्वीपसमूह के सुरक्षा और पर्यटकों से संबंधी सुरक्षा पर पुलिस अधिकारियों के साथ विस्तार से चर्चा की।
पुलिस के साथ चर्चा बैठक में डीजीपी दीपेंद्र पाठक ने केंद्रीय मंत्री को द्वीपसमूह की सुरक्षा, पर्यटकों के लिए प्रदान की जाने वाली सुरक्षा आदि पर विस्तार से मंत्री को जानकारी प्रदान की। उन्होंने बताया कि द्वीपसमूह में पुलिस की ओर से सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए है। इस मौके पर अपर पुलिस महानिदेशक मधूप कुमार तिवारी सहित पुलिस के तमाम अधिकारी उपस्थित रहे।
सुबह में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने अबरडीन थाने का भी दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस स्टेशन के कामकाज की जानकारी ली। केंद्रीय मंत्री ने थाने में तैनात पुलिस कर्मियों सहित कई मामलों के बारे में जानकारी प्राप्त की। गौरतलब है कि अबरडीन थाने को वर्ष 2019 में देश का सर्वश्रेष्ठ पुलिस स्टेशन घोषित किया गया था। इस मौके पर डीजीपी, अपर पुलिस महानिदेशक, दक्षिण अंडमान पुलिस अधीक्षक रवि कुमार सिंह सहित कई पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Related posts

Leave a Comment