लॉकडाउन से गांव में फंसी एक्ट्रेस,नहाने के लिए बाथरूम तक नहीं

लॉकडाउन में एक तरफ आम जनता यहां-वहां फंसकर परेशान हो रही है तो वहीं सिने-जगत के लोग भी कम परेशान नहीं हैं। इस कड़ी में एक टीवी एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ा है। टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत लॉकडाउन की वजह से अपने गांव में फंसी हुई हैं। रतन वहां के हालात के अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं। रतन के गांव में सुविधाएं कम हैं। उन्होंने बताया कि टीवी नहीं होने की वजह से वह न्यूज और बाकी खबरों से कट गई हैं। रतन ने वीडियो शेयर कर बताया कि जिस घर में वह रह रही हैं वहां के हालात अच्छे नहीं है।
जानकारी के अनुसार असल में लॉकडाउन के ऐन पहले वो किसी और के नहीं बल्कि अपने ही गांव गई हुई थीं। एक्ट्रेस वहां से निकल पाती कि उससे पहले पीएम मोदी के आह्वान पर देशभर को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया। असल में देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के से निपटने के लिए पीएम ने यह कदम उठाया। हालांकि उनकी घोषणा के बाद लोगों को अपने उचित स्‍थान पर पहुंचने के लिए महज कुछ घंटे ही दिए गए। ऐसे में जो जहां था वो वहीं पर फंस गया। इस स्थिति में अभिनेत्री अब लॉकडाउन के 10 से ज्यादा दिन बीतने के बाद सोशल मीडिया में उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि कैसे वह वहां नहाने से लेकर ब्रश करने और उसी जगह पर बर्तन धोने के लिए वह मजबूर हैं। हालांकि रतन राजपूत ने यह भी बताया कि अभी तक तो वह ऐसे यह सोचकर रह रही थीं कि कुछ ही दिनों की बात है। लेकिन लॉकडाउन के कारण लंबा ठहरना पड़ रहा है इसलिए वह अब इस जगह को अपने रहने लायक बनाएंगी।

दरअसल, रतन राजपूत के गांव में सुविधाओं का भरपूर अभाव है। उनकी हालत ऐसी हो गई है कि वो फोन और इंटरनेट पर किसी तरह से अपना समय बिता रही हैं। टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्री इन दिनों टीवी देखने के लिए महरूम हो गई हैं। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपने बॉथरूम की हालत भी दिखाई है। उसमें खिड़की का आलम ये है कि उनपे कपड़े लटका कर किसी तरह व्यवस्‍था की गई हैं। साथ उन्होंने अपने कपड़े धोने को लेकर वी‌डियो दिखाया है। उसमें वो अपने हाथों से पटक-पटक कर कपड़े धो रही हैं. क्योंकि वहां फ्र‌िज की व्यवस्‍था नहीं है।वैसे मानना पड़ेगा कि इतनी मुश्किलों का सामना करने के बाद भी रतन सब कुछ बहुत आसानी से हैंडल कर रही हैं। रतन ने लॉकडाउन को फॉलो ना करने वालों की भी क्लास लगाई है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Related posts

Leave a Comment