कोरोना वायरस: मदद को आगे आए गांगुली देंगे 50 लाख रुपए

गांगुली 21 दिन के ‘लॉकडाउन’ से प्रभावित होने वाले लोगों के सहयोग के लिए आगे आए हैं और वह वंचितों के लिये 50 लाख रुपये के चावल दान करेंगे।बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने बुधवार को एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गांगुली ने लाल बाबा चावल के साथ मिलकर जरूरतमंद लोगों को चावल मुहैया कराएंगे का अहम फैसला लिया है। यह भी बताया गया कि चावल को सुरक्षा की वजह से फिलहाल तो सरकारी स्कूलों में रखा गया है।

गौरतलब है कि भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के मामलों को देखते हुए भारत सरकार पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है। इस लॉकडाउन के दौरान देश के सभी शहरों में लोगों को घर के अंदर रहने की अपील की गई है। सरकार का यह कदम कोरोना के निपटने के लिए बहुत ही सराहनीय है लेकिन इससे रोज कमाने वालों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

सौरव गांगुली के कंपनी के साथ मिलकर इस नेक काम की जानकारी देते हुए एक बयान जारी किया। कंपनी के बयान में बताया गया, ‘‘हमें यह उम्मीद है कि गांगुली ने जो पहल की है उससे देश के बाकी नागरिकों को हमारे राज्य के लोगों की इस मुश्किल वक्त में जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के लिए इसी तरह के कदम उठाने की प्रेरणा मिलेगी।’’

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Related posts

Leave a Comment